शादी से लौट रहे पंजाब के चार युवकों की सड़क हादसे में मौत

0
43
views

कैथल में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. 33 से 48 वर्ष के बीच की उम्र के ये चारों लोग पंजाब के मोहाली के रहने वाले थे और देर रात एक शादी समारोह से लौट रहे थे. अचानक इनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. सूचना के बाद पुलिस ने चारों शवों को मोर्चरी में भिजवाया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी. रविवार को इनका पोस्टमॉर्टम कराया गया.

 

हादसा देर रात करीब 1 बजे कैथल जिले के क्योंड़क में हुआ, जिसमें मारे गए लोगों की पहचान पंजाब के मोहाली जिले को गांव खिजराबाद निवासी राम सिंह (45) सुरेंद्र (48) राजेंद्र पाल (38) भूषण सिंह (33) के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार ये जींद में एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. वहां से कैथल के रास्ते अंबाला होते हुए इन्हें खरड़ जाना था. रात करीब 1 बजे कैथल के निकलने के बाद गांव क्योंड़क के पास हाईवे पर इनकी अल्टो कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

 

हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं इसमें सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बारे में पता चलने पर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर इन्हें निकालने की कोशिशें शुरू की और साथ ही पुलिस को सूचना दी. एम्बुलेंस से चारों शवों को पुलिस ने कैथल के नागरिक अस्पताल भिजवाया और मामले की पड़ताल शुरू की.