सिटी ब्यूटीफुल में गैंगवॉर, अपराधी सोनू शाह की गोली मारकर हत्या

0
279
views

सिटी ब्यूटीफुल (City Beautiful) के सेक्टर-45 स्थित बुड़ैल में दिनदिहाड़े गोली मारकर बदमाश सोनू शाह की हत्या (Murder) कर दी गई. वहीं इस हमले चली गोलियों में में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ घायलों को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने बदमाश सोनू शाह को मृत घोषित कर दिया.

फिलहाल अन्य दो का युवकों का इलाज चंडीगढ़ के सेक्टर 32 अस्पताल में चल रहा है. घायलों युवकों के नाम रोनी और जोगिंदर हैं. घटना दोपहर करीब एक बजे की है. जिस समय बदमाशों ने हमला किया उस वक्त सोनू शाह अपने दो दोस्तों के साथ बुड़ैल स्थित अपने दफतर में बैठा था. अचानक 3 से 4 अज्ञात युवकों उसके दफ्तर में आ घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इस हमले में ऑफिस में मौजूद तीनों युवक घायल हो गए.

पुलिस ने कही ये बात

तीनों को लहूलुहान हालत में इन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. जहां सोनू को मृत घोषित कर दिया. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची औऱ मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद चंडीगढ़ के लोग सहमे हुए हैं.