गुरुग्राम हत्याकांड: पुलिस हिरासत में आरोपी की मां और मामा का बेटा

0
342
views

गुरुग्राम में जज की पत्नी हत्याकांड में आरोपी गनर की मां और मामा के बेटे को पुलिस ने नारनौल से हिरासत में लिया है. दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. इससे पहले गनमैन महिपाल को रविवार को अदालत में लाया गया, जिसने उसे 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया. रविवार को अस्पताल में जज की पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनके 18 साल के बेटे को ब्रेन डेड घोषित किया गया है.

आरोपी ने हत्याकांड के बाद मामा के बेटे राजेश को फोन किया था. हत्याकांड की जानकारी देकर परिवार को गुरुग्राम से ले जाने को कहा था. वहीं आरोपी के मामा का कहना है कि पुलिस हम पर दवाब बना रही है.

हम गरीब परिवार से हैं और महिपाल कई दिनों से परेशान चल रहा था, उसका कोई भी कसूर नहीं है. महिपाल ने कभी भी शराब या कोई दूसरा नशा तक नहीं किया. अब पुलिस मेरी बहन को भी अपने साथ ले गई है. जबकि वो बीमार चल रही है और उसका इलाज भी गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में ही चल रहा है.

जांच टीम से जुड़े एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिपाल लगातार अपने बयान बदल रहा है और सवाल पूछे जाने पर वह गुस्सा हो जाता है. वह अपनी निजी, पारिवारिक समस्या को लेकर अवसाद में है. वह हरियाणा पुलिस का एक हेड कांस्टेबल है और पिछले दो सालों से जज के निजी सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात था. बताया जाता है कि वह पिछले कुछ दिनों से घर जाने के लिए छुट्टी मांग रहा था, लेकिन उसे नहीं दी गई. यहां तक जज भी उसे अक्सर डांटते थे. अधिकारी ने बताया कि शनिवार को भी न्यायाधीश की पत्नी ने बाजार जाते समय कार में उसे डांटा. न्यायाधीश के खिलाफ उसमें काफी असंतोष था.