धड़क के बाद करण जौहर की ‘Takht’ में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

0
65
views

डेब्यू फिल्म धड़क के बाद श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की एक और फिल्म मिल गई है. जाह्नवी की फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. फिल्म में जाह्नवी की जोड़ी ईशान खट्टर के साथ जमी और अपनी एक्टिंग के जरिए वह दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतने में कामयाब रहीं. धड़क के बाद जाह्नवी ने अपनी दूसरी फिल्म Takht साइन कर ली है. एक फिल्म पुरानी जाह्नवी इसमें बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म को खुद करण जौहर डायरेक्ट करेंगे.प्रोड्यूसर करण जौहर की ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस बात की जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट करके दी.

फिल्मकार करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म ‘तख्त (Takht)’ में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे सितारे एक साथ दिखाई देंगे. फिल्म में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगी.

करण ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “मैं ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर जैसे मुख्य कलाकार के होने से बहुत उत्साहित और सम्मानित हूं.”


‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके रणवीर ने कहा, “वह करण जौहर की मल्टीस्टारर ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए गौरवान्वित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं.”

जाह्नवी कपूर ने फिल्म के लिए करण जौहर का शुक्रिया अदा किया. बता दें, ‘तख्त’ 2020 में रिलीज होगी.

साल 2012 में करण द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं आलिया ने कहा, “जहां से शुरुआत की थी, वहीं वापस. अपनी जड़ों में. करण जौहर द्वारा निर्देशित इस ऐतिहासिक फिल्म तख्त का हिस्सा बनकर बहुत उत्सुक हूं.”