Happy Birthday Sridevi: आखिरी बर्थडे पर कुछ ऐसा था श्रीदेवी का अंदाज, देखें फोटो

0
117
views

बॉलीवुड की खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही इस दुनिया को छोड़ चुकी हैं, लेकिन आज भी उनकी यादें सबके दिलों में जिंदा है. 13 अगस्त को श्रीदेवी का 55वां जन्मदिन है, जिसे उनके फैंस उनकी याद में सेलिब्रेट करेंगे.

बता दें कि अपने 54वें जन्मदिन को श्रीदेवी ने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया था. उस दौरान श्रीदेवी काफी खुश थीं.

उनका आखिरी बर्थडे की कुछ फोटोज सामने आईं थी जो काफी वायरल हुआ थीं. फोटो में दिखा था कि जब श्रीदेवी बाहर फोटोग्राफर्स को देखती हैं तो बहुत खुश होती हैं. वो सभी को फ्लाइंग किस करती हैं. वह मजाक के मूड में दिखाई देती हैं.

श्रीदेवी को ये सब करता देख बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी कपूर भी मुस्कराते हैं. फिर बोनी कपूर श्रीदेवी का हाथ पकड़कर उन्हें कार तक ले जाते हैं.

श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 1979 में फिल्म ‘सोलवां सावन’ से की थी. उन्हें बॉलीवुड में पहचान फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से मिली.

इस फिल्म के बाद वह हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गयीं. कई दमदार किरदार निभाने वाली श्रीदेवी ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अभिनीत फिल्म ‘सीता और गीता’ की रीमेक ‘चालबाज’ में डबल रोल निभाया.

पंकज पराशर द्वारा निर्देशित फिल्म में अंजू और मंजू के किरदार से उन्होंने सभी का मन मोह लिया. वर्ष 1983 में फिल्म ‘सदमा’ में श्रीदेवी दक्षिण सिनेमा के एक्टर कमल हासन संग नजर आयीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को देखकर हर कोई हैरान रह गया.