हरियाणा कांग्रेस में खुलेआम युद्ध शुरु, सोनिया गांधी के आवास पर अशोक तंवर के समर्थकों की नारेबाजी

0
233
views

हरियाणा कांग्रेस (Congress) में चल रही अंदरूनी कलह बुधवार को खुलकर सामने आ गई. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के टिकटों को लेकर जमकर बवाल हुआ. दोपहर तक यह बवाल इतना बढ़ गया कि तंवर समर्थकों ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के घर के बाहर भी जमकर हंगामा किया.

  • हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस को बचाने की अपील की.
  • उन्होंने कार्यकर्ता से सोनिया गांधी के आवास पर पहुंचने की अपील की.
  • बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारियों ने सोनिया गांधी के घर के बाहर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की.

दो वरिष्ठ नेताओं ने एक दिन पहले ही छोड़ी कांग्रेस
एक दिन पहले ही पूर्व सहकारिता मंत्री व कांग्रेस नेता सतपाल सांगवान और पूर्व राज्यसभा सांसद ईश्वर सिंह ने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया था. दोनों ने मंगलवार को दिल्ली में दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी जॉइन की. इस दौरान ईश्वर सिंह ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के व्यक्तित्व की वजह से उन्होंने जेजेपी में आने का निर्णय लिया है. कांग्रेस में आलाकमान जैसी कोई बात नहीं है. 40 साल में कांग्रेस में रहा हूं. इस दौरान सतपाल सांगवान ने कहा था कि मैंने हुड्डा के लिए बहुत कुछ किया है. उन्होंने दुष्यंत चौटाला से कहा कि वो उन्हें वादा करते हैं कि इस बार वही विधायक बनेंगे.