SYL मामले पर हरियाणा डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने दिया बयान

0
439
views

SYL मामले पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा एसवाईएल का पानी हरियाणा को न दिए जाने के जवाब में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार था. अब सुप्रीम कोर्ट एसवाईएल का पानी हरियाणा के हिस्से को दिलाएगा.

हरियाणा के हिस्से का पानी देने के लिए कोई नहीं रोक सकता और हम अपना हक लेकर रहेंगे. वहीं पेंशन बढ़ाए जाने के मामले में लेकर उन्होंने कहा कि शुरुआत की है और आगे कॉमन मिनिमम बैठक की मीटिंग में निर्णय करके बढ़ाया जाएगा.

आपको बता दें कि पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एसवाईएल के पानी पर चंडीगढ़ में सर्वदलीय बैठक बुलाई थी, बैठक में पानी के मुद्दे पर चर्चा हुई, और एक प्रस्ताव भी पास हुआ, बैठक के बाद सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के पास अतिरिक्त पानी नहीं है, और पानी के विवाद के लिए नया ट्रिब्यूनल बनना चाहिए.

  • डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने SYL मामले पर बयान दिया
  • उन्होने कहा कि सुप्रीम कोर्ट SYL का पानी हरियाणा के हिस्से को दिलाएगा.
  • हरियाणा के हिस्से का पानी देने के लिए कोई नहीं रोक सकता- दुष्यंत चौटाला
  • और हम अपना हक लेकर रहेंगे- दुष्यंत चौटाला

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला के पिता शमशेर सिंह सुरजेवाला के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला नरवाना सुरजेवाला भवन पहुंचे थे. उन्होंने स्वर्गीय शमशेर सिंह सुरजेवाला को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूर्व मंत्री शमशेर सिंह सुरजेवाला का निधन हरियाणा की राजनीति के लिए बहुत बड़ी क्षति .है हम परमात्मा से दुआ करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति दे.