कुरुक्षेत्र: सेक्स से इंकार करने पर पति ने पत्नी की जान

0
1891
views
कुरुक्षेत्र: सेक्स से इंकार करने पर पति ने पत्नी की जान

पत्नी के सेक्स करने से इनकार पर हरियाणा में एक युवक के अहम को ऐसी ठेस लगी कि उसने अपनी पत्नी की जान ले ली। पुलिस के मुताबिक हरियाणा के कुरुक्षेत्र में हुई इस वारदात में जोगना खेरा गांव के रहने वाले 35 साल के संजीव कुमार ने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने संजीव के जबरन सेक्स करने का विरोध किया था।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में संजीव कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मंगलवार रात वैवाहिक अधिकारों को लेकर उपजे विवाद पर पति-पत्नी की बहस के बाद संजीव ने 30 वर्षीय सुमन की हत्या कर दी। दोनों की शादी करीब एक दशक पहले हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। आरोपी पेशे से पेंटर है और उसके परिवार के छह अन्य सदस्यों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताया, ‘पूछताछ के दौरान संजीव ने माना कि वह सुमन के साथ सेक्स करना चाहता था लेकिन सुमन ने इसका विरोध किया। संजीव को इसपर गुस्सा आ गया और उसने जबरदस्ती की कोशिश की और इसी खींचतान में आरोपी ने सुमन की जान ले ली।’

संजीव ने बताया कि उसकी पत्नी इसलिए सेक्स नहीं करना चाहती थी क्योंकि उसकी (संजीव की) तबियत ठीक नहीं चल रही और उसकी हेल्थ रिपोर्ट में डेंगू होने की बात सामने आई थी।