हिमाचल में कोरोना के 22 और नए मामले आए, अब तक कुल आंकड़ा 383 पहुंचा

0
129
views

हिमाचल प्रदेश में सात जिलों में कोरोना के नए मरीज मिले हैं. गुरुवार को प्रदेश में 22 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं. सात जिलों में सिरमौर में सबसे अधिक सात मरीज और कांगड़ा में चार मरीज मिले हैं. इसके अलावा, हमीरपुर में भी चार, मंडी में तीन, चंबा में 2, कुल्लू और शिमला में एक-एक मरीज मिला है. इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना के कुल केस 383 पहुंच गए हैं.

वहीं, गुरुवार और शुक्रवार को राहत की खबर है कि प्रदेशभर में कोरोना के कुल 32 मरीज ठीक हुए हैं. सिरमौर में पॉजिटिव पाए गए 7 लोगों में से छह की ट्रैवल हिस्ट्री उत्तर प्रदेश और दिल्ली से है. संक्रमित पाए गए 7 में से चार नाहन के कच्चा टैंक के रहने वाले हैं, जबकि दो कौलावालांभूड के निवासी है.

कांगड़ा में दिल्ली से 28 मई को अपने वाहन से कांगड़ा लौटे बैजनाथ क्षेत्र के 30 वर्षीय व्यक्ति और 17 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मंडी जिले के धर्मपुर उपमंडल में भी दो नए मामले आए हैं. तीसरा संक्रमित नेरचौक अस्पताल में भर्ती है. कोरोना पॉजिटिव निकले तीनों व्यक्ति होम क्वारंटीन थे. गुरुवार को चंबा में कोरोना के दो केस रिपोर्ट हुए हैं. हिमाचल में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 383 पहुंच गया है. कोरोना के 199 सक्रिय केस हैं.