करनाल के बल्ला गांव में हॉरर किलिंग, पिता ने गुप-चुप तरीके से किया अंतिम संस्कार

0
297
views

करनाल के कस्बे के गांव बल्ला में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां युवती की संदिग्ध हालात में मौत होने के बाद परिजनों ने गुप-चुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार कर लिया. जानकारी के मुताबिक मृतका ने प्रेम विवाह किया था.

मृतका के पति ने युवती के परिजनों पर हत्या करने के आरोप लगाए है. उसके मुताबिक युवक के परिजन शादी से नाराज थे. मृतका के पति ने कहा कि उसके पति ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी थी. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतका के पति मोनू ने बताया कि उसने बल्ला गांव की एक लड़की के साथ 14 मार्च को गाजियाबाद की कोर्ट और आर्य समाज में प्रेम विवाह किया था. लड़की के परिजन प्रेम विवाह के खिलाफ थे. 24 मई को बी.कॉम सैकेंड ईयर का अपना अंतिम एग्जाम देने के बाद जब घर आई तो उसने प्रेम विवाह के बारे में परिजनों को बताया.

मोनू ने आरोप लगाया कि उसकी शनिवार शाम को उसकी पत्नी से अंतिम बार बात हुई थी. उसकी पत्नी को परिजनों ने खूब पीटा भी था. मोनू ने कहा कि जब उसकी रविवार को बात नहीं हो पाई तो उसने लड़की के पिता के पास फोन किया. लड़की के पिता ने कहा कि उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी है और उसे भी जान से मारने की धमकी दी.