करनाल: पति ने की पत्नी की हत्या, शव ठिकाने लगाने के दौरान खुला राज

0
287
views

करनाल के एक गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. गांव कुंजपुरा में पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी. जिसके बाद व्यक्ति महिला के शव को संदूक रखकर ठिकाने लगाने के लिए साइकिल पर लेकर जा रहा था. इस दौरान संदूक से खून रिसने लगा. लोगों ने जब खून रिसता देखा तो शोर मचाया. शोर सुन वह संदूक वहीं छोड़कर भागने लगा. लोगों ने युवक को पकड़ कर पुलिस को जानकारी दी.

बाद में जब संदूक खोला गया तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. संदूक में महिला का शव मिला. बताया जा रहा है कि आरोपी मंगल सोरेन पत्नी आयशा खान के साथ कुंजपुरा में रह रहा था. इनके यहां कोई औलाद नहीं थी, इसलिए एक बच्ची गोद ले रखी थी. आसपास के लोगों ने बताया कि सोरेन की चार साल पहले शादी हुई थी. जब उनके यहां बच्चा नहीं हुआ तो दोनों के बीच मतभेद होने लगा.

दोनों के बीच कई बार तो नौबत मारपीट तक पहुंच जाती है. लोगों के मुताबिक सोरेन पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. और जांच के लिए फोरेंसिक टीम बुलाई गई है. विशेषज्ञों ने मौके से कुछ सुबूत जुटाए हैं. पुलिस ने आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति कील फैक्ट्री में काम करता है.

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों भी पति-पत्नी के बीच में झगड़ा हुआ था. इसी बीच सोरेन ने तेजधार हथियार से वार कर पत्नी की हत्या कर दी. वारदात को उसने दिन में ही अंजाम दे दिया, लेकिन शव को ठिकाने लगाने के लिए अंधेरा होने का इंतजार किया. देर शाम संदूक में शव को डाल वह साइकिल से ठिकाने ले जा रहा थ. बीच में ही उसका भेद खुल गया.