संसद में गूंजा हैदराबाद रेप मामला, जया बच्चन बोलीं- गुनाहगारों की होनी चाहिए सार्वजनिक लिंचिंग

0
31
views

हैदराबाद गैंगरेप की गूंज संसद में सुनाई दे रही है. इस घटना की हर दल के सांसद निंदा कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा कि चाहे निर्भया हो या कठुआ.

सरकार को उचित जवाब देना चाहिए. जिन लोगों ने ऐसा किया, उनकी सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग करनी चाहिए. जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए और उनको शर्मिंदा करना चाहिए.

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा दी गई, लेकिन अभी तक उन्हें फांसी नहीं हो पाई है. मेरा सरकार से निवेदन है कि कुछ सख्त कदम उठाए. एक निश्चित समय सीमा में सजा दिलाने का प्रावधान कीजिए.

AIADMK सांसद विजिला सत्यानंत हैदराबाद में युवती से दरिंदगी की घटना पर भावुक हो गईं. उन्होंने रुंधे गले से कहा कि मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर 31 दिसंबर से पहले चारों दोषियों को फांसी दे देनी चाहिए.

बिहार से बीजेपी सांसद आरके सिन्हों ने कहा कि ऐसे अपराधियों को तत्काल फांसी का प्रावधान होना चाहिए.

बता दें कि आरोपियों ने पीड़िता की मदद करने के बहाने उन्हें शिकार बनाया था. वे उनकी बाइक लेकर मकैनिक के पास गए थे जिसने पुलिस को अहम सुराग दिया. इसके बाद पेट्रोल पंप और जहां ट्रक पार्क किया गया था, वहां के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता चल सका था.

ट्रक के मालिक ने बताया था कि ट्रक उस वक्त मोहम्मद आरिफ के पास था। उसके जरिए शिवा, नवीन और केशवुलु को भी गिरफ्तार किया जा सका.