सेना ने दिया ओवैसी को जवाब, हम शहादत को सांप्रदायिक रंग नहीं देते

0
336
views

देश की रक्षा के लिए सीमा पर जवानों की शहादत पर राजनीति करने वालों को भारतीय सेना ने आड़े हाथों लिया है. असदुद्दीन ओवैसी के विवादित बयान पर जवाब देते हुए बुधवार को लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्‍बु ने कहा कि हम शहीदों को धर्म की नजर से नहीं देखते हैं. उन्होंने कहा कि जो ऐसे बयान देते हैं, वो सेना के बारे में अच्छे से नहीं जानते हैं.

सुंजवान आतंकी हमले पर लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्‍बु ने कहा कि दुश्‍मन बौखलाया हुआ है. दुश्‍मन सीमा पर हारते हैं तो कैंप पर हमला करता है. वहीं लेफ्टिनेंट जनरल ने आतंकवाद के लिए सोशल मीडिया को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि इसमें युवा बड़े पैमाने पर फंस रहे हैं. इस पर हमें ध्यान देना होगा.

लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्‍बु ने युवाओं के आतंकी संगठनों में जाने पर चिंता व्यक्त की. उन्होंने कहा ये सच है कि युवा आतंकी बन रहे हैं. 2017 में हमने आतंकियों के मुखिया को खत्‍म किया था. उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि जो भी देश के खिलाफ खड़ा होगा, वो आतंकी है और हम उससे सबक सिखाएंगे.

बता दें कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने शहीदों का जिक्र करते हुए कहा था, ‘सुंजवान की घटना में पांच कश्मीरी मुसलमानों ने अपना बलिदान दिया है, अब इस पर कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा है.’ इसके साथ ही ओवैसी ने कहा था, ‘इससे उन लोगों को सबक लेना चाहिए, जो मुस्लिमों की वफादारी पर शक करते हैं और जो आज भी उन्हें पाकिस्तानी कह रहे हैं.’