कैथल जिले में इंस्पेक्टर ने अपने दो बेटों को मारी गोली, एक की मौत, आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर मौके से फरार

0
204
views

कैथल जिले की पुलिस लाइन में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात सतवीर नाम के एक व्यक्ति ने अपने दो बेटों को गोली मार दी. इस दौरान एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बीच बचाव के लिए आई दोनों पुत्रवधू भी घायल हो गई. घायल पुत्र और दोनों पुत्रवधुओं को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर मौके से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार गत देर रात लगभग 12 बजे इंस्पेक्टर का किसी बात को लेकर बेटों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि इंस्पेक्टर ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल दी और फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. इसी दौरान दोनों पुत्र बधुएं भी पहुंच गई. वह बीच-बचाव करने लगी. बीच-बचाव के दौरान वह छत से कूद गई, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई.

आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर क्वाटर में रहता था. उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी. थाना सिविल लाइन के प्रह्लाद सिंह ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताय कि कि घायलों के बयान लेने के लिए वह रोहतक पीजीआइ जा रहे हैं. इसके बाद ही पता चल पाएगा कि इंस्पेक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया. शुरुआती जांच में ये मामला घरेलू कलह का बताया जा रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.