IPL के सबसे महंगे गेंदबाज ने बताया IPL से ज्यादा इस टूर्नामेंट की परवाह

0
225
views

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन 15 अप्रैल से होना बेहद मुश्किल है. देशभर में कोरोना वायरस के हर दिन बढ़ते मामलों की वजह से आईपीएल का आयोजन टलना लगभग तय है. हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे महंगे गेंदबाज पैट कमिंस ने साफ किया है इंडियन प्रीमियर लीग उनकी प्राथमिकता नहीं है.

ऑस्ट्रेलिया के नंबर एक गेंदबाज पैट कमिंस का कहना है कि वह आईपीएल से ज्यादा इस साल अपने देश में होने वाले ट्वेंटी-ट्वेंटी विश्व कप के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड वो सबसे बेस्ट चीज है जिसके बारे में हमने पिछले दो या तीन सालों में बात की है. 2015 का वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में मैं नहीं खेला, लेकिन वह मेरे लिए करियर का सबसे बेहतरीन पल था. मैं वर्ल्ड कप की तरफ देख रहा हूं.

पैट कमिंस ने ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप को इस साल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट बताया है. उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया में होने वाला ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप इस साल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है. मैं चाहता हूं इसका आयोजन हो. मैं चाहता हूं इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन भी हो. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन के लगी बोली में कोलकाता नाइटराइडर्स ने पैट कमिंस को 15.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. पैट कमिंस आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे विदेशी तेज गेंदबाज हैं.