J&K : अनंतनाग में ग्रेनेड हमला, CRPF के एक जवान समेत 6 घायल

0
164
views

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया. आतंकियों ने शेरबाग पुलिस स्टेशन के पास ग्रेनेड से हमला किया. इस हमले में CRPF का एक जवान और 5 नागरिक घायल हो गए हैं. सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हमले के बाद आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे. फिलहाल किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 12 बजे आतंकियों ने शेरबाग में पुलिस चौकी के बाहर बाजार में खड़े सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया. ग्रेनेड जवानों से कुछ ही दूरी पर गिरा और एक जोरदार धमाके के साथ फट गया. ग्रेनेड से हुए धमाके में पांच नागरिक और एक सीआरपीएफ कर्मी जख्मी गया. इसके बाद पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त कार्यदल ने पूरे इलाके को घेरते हुए आतंकियों की धरपकड़ के लिए एक तलाशी अभियान चलाया. लेकिन आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे.

बीते 24 घंटों में दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों पर यह दूसरा आतंकी हमला है. इससे पहले बुधवार को आतंकियों ने कुलगाम के हांजीपोरा में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें चार नागरिक घायल हो गए थे.