J&K : नौगाम सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 पाकिस्तानी सैनिक ढेर

0
256
views

जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की BAT (बॉर्डर एक्शन टीम ) के हमले की कोशिश को नाकाम किया है. इस कार्रवाई में भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया. इनके पास से काफी बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं.

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान BAT की ये टुकड़ी घने जंगलों का फायदा उठाकर सेना की अग्रिम चौकी पर हमला करने की फिराक में थी. इस दौरान पाकिस्तानी सेना की ओर से कवर फायरिंग भी की जा रही थी. तभी भारतीय फौजियों ने पाकिस्तान की बैट टीम के इस हमले को नाकाम कर दिया है. इस हमले में भारत ने दो पाकिस्तान सेना के जवानों को भी मार गिराया है.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, भारतीय सीमा में पाकिस्तान की तरफ से दाखिल होने की कोशिश कर रहे बैट के घुसपैठियों ने पाकिस्तानी सेना की वर्दी जैसी पोशाक पहन रखी थी. उनके पास से काफी हथियार बरामद हुए हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये भारतीय सेना की पोस्ट पर हमला करने के लिए आ रहे थे. सेना का कहना है कि क्योंकि पाकिस्तानी सेना इस BAT टीम को प्रोटेक्शन दे रही थी, इसलिए हम उनसे अपील करेंगे कि वे अपने दो घुसपैठियों के शवों को वापस ले.