J&K : पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा, एक जवान शहीद

0
234
views

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी जारी है. नौशेरा में भी रविवार दोपहर से गोलाबारी जारी है. इस फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया है. शहीद जवान की पहचान हरि वाकर निवासी राजस्थान के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में भारतीय सेना के जवान हरि वाकर घायल हो गए थे. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

पाकिस्तान शनिवार देर शाम से ही पुंछ सेक्टर में फायरिंग कर रहा है. पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर और केरनी सेक्टर में एलओसी पर भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की. शाहपुर और केरनी इलाकों में हो रही फायरिंग के कारण वहां रहने वाले लोगों को अपने-अपने घरों के अंदर शरण लेनी पड़ी. भारतीय सेना के जवान पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की ओर से सीमा पर संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाएं बढ़ गई हैं. पिछले हफ्ते भी पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सीजफायर उल्लंघन के चलते सेना का एक जवान शहीद हो गया था. इसके अलावा तीन अन्य जवान घायल हो गए थे.