J&K : पुलवामा मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

0
409
views

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए सेना का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है. इसी कड़ी में पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में हिज्बुल कमांडर समेत तीन आतंकी ढेर हुए हैं. जबकि सेना का एक जवान शहीद हो गया है. इसके अलावा इस मुठभेड़ में दो स्थानीय नागरिक की भी मौत हुई है.

फिलहाल मुठभेड़ रुक गई है, लेकिन सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है. सुरक्षा कारणों के चलते बारामूला-बनिहाल रेलवे ट्रैक पर रेल सेवा रोकी गई है. इलाके में इंटरनेट सेवा को भी बंद किया गया है.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को पुलवामा के सिरनो गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया. इसी दौरान वहां छिपे आतंकियों ने स्वचालित हथियारों से जवानों पर अंधाधुंध गोलीबारी करना शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और 3 आतंकियों को मार गिराया.

सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में मारे गए आतंकियों में हिज्बुल कमांडर जहूर ठोकर भी शामिल है. जहूर ठोकर 173 टेरीटोरियल आर्मी का सदस्य था और 2016 में सर्विस रायफल के साथ भागकर आतंकी बना था. फिलहाल, तीनों आतंकियों का शव नहीं बरामद हुआ है. सर्च ऑपरेशन चल रहा है.