J&K : पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर

0
184
views

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में इस समय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले हाजिन राजपोरा इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद उनकी तलाशी में मुठभेड़ शुरू कर दिया.

इससे पहले शुक्रवार को भी सुबह पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में हुई थी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले में अवंतीपोरा के बांदेरपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया. इसी बीच अचानक आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी.

घाटी में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है और बीते शनिवार को भी अवंतीपोरा में मुठभेड़ के दौरान उन्होंने 6 आतंकियों को मार गिराया था. सभी आतंकी अंसार गजवत-उल-हिंद आतंकी समूह से जुड़े हुए थे और मारे गए लोगों में अंसार गजवत-उल-हिंद का डिप्टी चीफ सोलले मोहम्मद के अलावा रसिक अहमद, मीर रूफ अहमद, उमर रमजान, नदीम सैफी और फैसल जावेद शामिल हैं जो आसपास के इलाकों के ही रहने वाले थे. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ.