जॉन्टी रोड्स ने इस क्रिकेटर को बताया आज का सबसे बेहतरीन फील्डर

0
112
views

क्रिकेट में जब सबसे बेहतरीन फील्डर की बात आती है तो सबसे पहला नाम जॉन्टी रोड्स का आता है. जॉन्टी रोड्स को आज भी दुनिया का सबसे बेस्ट फील्डर कहा जाता है. दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी के नाम कई शानदार रनआउट, कैच और डाइव्स हैं. ऐसे में रोड्स अगर किसी बेहतरीन फील्डर का नाम लेते हैं तो ये खुद में गर्व करने वाली बात है. रोड्स से ये पूछा गया कि उन्हें कौन सबसे बेस्ट फील्डर लगता है.

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ रोड्स बात कर रहे थे. इस दौरान उनसे पूछा गया है कि दुनिया का सबसे बेहतरीन फील्डर और भारत का सबसे बेहतरीन फील्डर वो किसे मानते हैं तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वो एबी डिविलियर्स को काफी पसंद करते हैं तो वहीं न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल भी काफी बेहतरीन फील्डर हैं.

इसके बाद रोड्स ने कहा कि, जडेजा भी बुरे नहीं. मैं हमेशा कहता हूं कि गेंद को ऊपर फेंको. लेकिन वो साइड से फेंकते हैं और विकेट को मिस नहीं करते. वो काफी अलग हैं. वहीं रोड्स ने माइकल बेवन की भी तारीफ की और कहा कि, जड्डू और बेवन जैसे फील्डर्स की स्पीड काफी बेहतरीन है. ये दोनों कभी डाइव नहीं करते. हमेशा बाउंड्री पर डाइव करते हैं. जड्डू अब टेस्ट और वनडे दोनों में काफी बेहतरीन कैच लेने लगे हैं. वो काफी बेहतरीन फील्डर हैं.