बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का पहला संबोधन

0
376
views

बीजेपी का अध्यक्ष चुने जाने के बाद जेपी नड्डा ने सोमवार को पहली बार कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में हुए स्वागत समारोह में उन्होंने कहा ‘जो विश्वास, जो सहयोग, मुझमें व्यक्त किया है उसका मैं आभार व्यक्त करता हूं.

मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मुझपर विश्वास किया कि मैं ये पद संभालू. मैं धन्यवादी हूं प्रदेश की इकाईयों का जिन्होंने मुझे निर्विरोध चुना है. निर्विरोध मुझे जो काम करने का अवसर दिया है इसके लिए प्रदेश की सभी इकाइयों को धन्यवाद देता हूं.’

BJP अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने पार्टी की रीति-नीति के बारे में चर्चा करते हुए बताया था कि हम कैसे दूसरी पार्टियों से अलग हैं. उन्होंने कहा कि जिसको शीर्ष नेतृत्व का इतना आर्शीवाद मिला हो, उसे अगर कोई जिम्मेदारी मिलती तो मैं पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ूंगा. हम सिर्फ नीतियों में और नीतियों की बारीकियों में ही अलग नहीं हैं बल्कि उनके नतीजे भी अलग हैं.

  • BJP के नए अध्यक्ष को PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने दी बधाई
  • BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का बयान- नीतियों के साथ नतीजों में भी अलग हैं
  • अभी भी कुछ प्रदेश बच गए हैं- जेपी नड्डा

नए अध्यक्ष ने कहा कि देश में सबसे मजबूत पार्टी बीजेपी है. सबसे ज्यादा सांसद और विधायक हमारे पार्टी से हैं. हम रुकने वाले नहीं हैं, अभी भी कुछ प्रदेश बच गए हैं, वहां भी हमारा निशाना पूरा है. आने वाले समय में पूरे भारत में भाजपा के कमल को हम पहुंचाएंगे.

इससे पहले प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि संघर्ष और संगठन की पटरियों पर हमारी पार्टी चलती रही है. पीएम मोदी ने संगठन को बढ़ाने, कार्यकर्ता का विकास करने और देशहित की समस्याओं को लेकर संघर्ष करने को पार्टी का उद्देश्य बताया और कहा कि सत्ता में रहते हुए दल को चलाना अपने आप में बड़ी चुनौती है.

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज पार्टी के अध्यक्ष के गौरवशाली पद की परंपरा में जेपी नड्डा 11वें अध्यक्ष बनकर आने वाले दिनों में हमारा मार्गदर्शन करने वाले हैं. मोदी और शाह ने नए अध्यक्ष को नई पारी के लिए बधाई दी.