कनिका कपूर को छठी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मिली छुट्टी, अब 14 दिनों तक…

0
200
views

सिंगर कनिका कपूर की छठी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद सोमवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अब कनिका 14 दिनों तक अपने घर में क्वारंटाइन रहेंगी. बता दें कि 20 मार्च को कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उनका इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस अस्पताल में चल रहा था.

आपको बता दें कि कनिका कपूर की लगातार कई रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थीं. जिसके बाद उनके घर वाले काफी परेशान हो गए थे. हालांकि डॉक्टर्स का कहना था कि वह बिलकुल ठीक हैं. कनिका में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. ऐसे में जब पांचवीं बार कनिका का नमूना लिया गया तो जांच के बाद रिपोर्ट नेगेटिव आई. फिर रविवार रात कनिका का 6वां नमूना लिया गया. जिसके बाद सोमवार की सुबह रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

बता दें कि कनिका कपूर पर आरोप था कि वे विदेश से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर बिना जांच कराए वहां से भाग निकली थीं. जिसके बाद लंदन से लौटकर बिना किसी को इसकी जानकारी दिए और कोरोना से बचाव के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में कनिका पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है.