Terror Attack: पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में घुसे चारों आतंकी ढेर, 6 नागरिकों की भी मौत

0
134
views
Police officers survey a damaged car at the site of an attack at the Pakistan Stock Exchange entrance in Karachi June 29, 2020. REUTERS/Akhtar Soomro

पाकिस्तान के कराची स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला हुआ. Ary न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में चार आतंकी घुसे और अंधाधुंध फायरिंग की.

फिलहाल, चारों आतंकियों को मार गिराया गया है. आतंकियों की फायरिंग में छह लोगों के मारे जाने की खबर है. पाक मीडिया के मुताबिक, चारों आतंकी मार गिराए गए हैं.

जियो न्यूज से बात करते हुए कराची के इंस्पेक्टर जनरल ने कहा कि हालात नियंत्रण में है और सभी आतंकियों को मार गिराया गया है. रेंजर्स और पुलिस के जवान इमारत के अंदर घुस गए हैं और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

कराची के आईजी का कहना है कि हमलावरों ने कथित तौर पर पुलिस अधिकारियों के कपड़े पहने हुए थे, जो वो ऑफ ड्यूटी पर पहनते हैं. आतंकवादियों ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हमला किया और एक बैग ले जा रहे थे, जिसमें संभवत: विस्फोटक हो सकता है.

आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए. इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है. मौके पर पुलिस और रेंजर्स के जवान के पहुंच गए हैं.