केजीएफ 2 सीधे नहीं रिलीज होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर, मेकर्स करेंगे थिएटर्स के खुलने का इंतजार

0
106
views

कोरोना लॉकडाउन के चलते कई फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर रही हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी. मेकर्स फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सोच रहे हैं. लेकिन अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, केजीएफ 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने यह स्पष्ट कर दिया कि मेकर्स थिएटर्स के खुलने का इंतजार कर रहे हैं.

सूत्र ने बताया, पहली केजीएफ की तरह दूसरा पार्ट भी बड़े पर्दे पर देखने के लिए ही बना है. बल्कि इसका सीक्वल पहली फिल्म की तुलना में बड़े पैमाने पर बनाया गया है. इसे देखते हुए न तो फिल्म के हीरो यश और न ही निर्देशक प्रशांत इसे डिजिटल रिलीज करने की सोच रहे हैं. फिल्म पहले थिएटर्स में रिलीज होगी, चाहे इसमें कितना भी समय लगे. अगर थिएटर खुलने में महीनों भी लगते हैं तब भी यश को कोई जल्दी नहीं है. वे अपने फैंस को बड़े पर्दे का अनुभव देने के लिए इंतजार करेंगे.

बता दें, केजीएफ 2 में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त निगेटिव रोल में हैं. फिल्म में यश और संजय दत्त की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आएंगी.