Thursday, December 13, 2018
Home Latest चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर गिरने से किरण खेर के कंधे में माइनर फ्रैक्चर

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर गिरने से किरण खेर के कंधे में माइनर फ्रैक्चर

0
101
views

चंडीगढ़

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर शनिवार को सांसद किरण खेर का पैर उस समय फिसल गया, जब वह लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को रिसीव करने पहुंचीं थीं. पैर फिसलने से वह जमीन पर गिर पड़ीं. बावजूद इसके उन्होंने लोकसभा स्पीकर का स्वागत किया. इस दौरान प्रशासक वीपी सिंह बदनौर भी उनके साथ थे. यहां से सांसद गवर्नर हाउस तक गईं लेकिन दर्द अधिक होने पर दोपहर को सेक्टर-32 जीएमसीएच में एक्स-रे करवाया गया, इसमें पता चला कि कंधे में फ्रैक्चर है. इसके बाद उनके कंधे पर स्लिंग बांध दिया गया है और दवाई दी गई है. डाक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

सांसद दोपहर करीब 2 बजे विस्तारा एयरलाइंस से आ रहीं लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं. अराइवल एरिया में तेजी से उन्हें रिसीव करने के लिए आगे बढ़ रही थीं कि उनका पैर फिसल गया और वह दाएं कंधे के बल जमीन पर गिर गईं. कंधे में तेज दर्द शुरू हो गया. पहले तो लगा कि यह शायद गिरने की वजह से होगा. किरण खेर सुमित्रा महाजन की गाड़ी में बैठकर राजभवन रवाना हो गईं. जब यहां भी दर्द कम नहीं हुआ तो डाक्टर को दिखाने का फैसला किया. यहां मेडीकल सुपरिटेंडेंट डॉ. रवि गुप्ता ने उनके कंधे का एक्स-रे कराया. इसमें पता चला कि कंधे में माइनर फ्रैक्चर है. उन्हें ठीक होने में अभी कई दिन लगेंगे.

इससे पहले 28 फरवरी को राष्ट्रपति को एयरपोर्ट पर विदा करने के बाद वह सेक्टर-32 के मंदिर में एक समारोह में गई थीं. यहां कारपेट में पैर उलझने के कारण वह नीचे गिर गई थीं जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था.

किरण खेर का राजनीति में अहम रोल

63 साल की किरण खेर ने बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है. लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी करते हैं. बॉलीवुड के अलावा उन्होंने बहुमत के साथ सीट जीती. बीजेपी ने उन्हें आम चुनाव 2014 के लिए चंडीगढ़ से लोकसभा उम्मीदवार घोषित कर दिया. साल 2009 में वे भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं थी. उन्होंने देश भर में पार्टी के लिए प्रचार भी किया. 2011 में चंडीगढ़ में हुए नगर निगम चुनाव में उन्होंने पार्टी के लिए अहम रोल निभाया.