कुल्लू : पुलिस कस्टडी से भागा रेप केस का आरोपी

0
125
views

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश  पुलिस की कस्टडी  से कैदी  फरार हो गया है. घटना के बाद से जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. मामला हिमाचल के कुल्लू  जिले का है. बुधवार सुबह की यह घटना है. फिलहाल, यह पता नहीं पाया है कि कैदी कैसे पुलिस को चकमा देकर भागा है. पुलिस कैदी की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिसकर्मियों में हड़कंप
जानकारी के अनुसार, कुल्लू जेल से बुधवार सुबह रेप मामले में आरोपी कैदी फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि जेल में तैनात पुलिसकर्मियों को चकमा देकर यह कैदी भाग गया. इससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है. अंधेरे का फायदा उठाकर कैदी कैदी भागा है.

रेप केस में अंडरट्रायल था
मामले को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से इंकार कर रही है. लेकिन पता चला है कि मनाली में एक रेप केस में यह कैदी आरोपी थी. कैदी की पहचान खेम राज, टिकरा बाबड़ी (कुल्लू) के रूप में हुई है. वह 3 साल से कोर्ट में विचाराधीन रेप केस मामले में जेल में बंद चल रहा था.

यह बोले एसपी कुल्लूकैदी खेमराज पर 24 जुलाई 2016 में पुलिस स्टेशन मनाली में धारा-363, 366 376-डी के तहत मामला दर्ज है. सुबह पानी की टंकी पर चढ़कर यह कैदी फरार हुआ है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि फरार कैदी के खिलाफ कुल्लू सदर थाने में मामला 264 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.