भाजपा विधायक सुभाष सुधा कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम के निजी अस्‍पताल में भर्ती

0
172
views

हरियाणा: कुरुक्षेत्र से भाजपा विधायक सुभाष सुधा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनका इलाज गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। एक दिन पहले ही उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल से गुरुग्राम अस्पताल में रेफर किया गया था। डीसी धीरेंद्र खडगटा ने भी विधायक के कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की।

विधायक सुभाष सुधा को कई दिनों से बुखार था। उन्होंने इसी सप्ताह कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भी दिया था। उस समय रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। मगर शनिवार को उनकी परेशानी बढ़ गई। विधायक लॉकडाउन के दौरान सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहे थे। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने निवास स्थान पर ही बैठक भी ली थी, जिसमें कुछ अधिकारी भी मौजूद रहे, जबकि सूर्यग्रहण में स्नान और अनुष्ठान के दौरान भी वे मौजूद रहे थे। जिला सिविल सर्जन डा. सुखबीर ने बताया कि उनके पास विधायक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है। डीसी धीरेंद्र खडगटा ने बताया कि गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल से विधायक के कोरोना पॉजिटिव आने की रिपोर्ट मिली है।

थानेसर सेक्टर दो अर्बन एस्टेट में मकान नंबर 419 व लाडवा क्षेत्र के बाबैन स्थित गांव टाटकी में मुख्य मार्ग से बलकार सैनी के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है। इन कंटेनमेंट जोन और बफर जोन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त कर हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं।

थानेसर सेक्टर 4 अर्बन अस्टेट के लिए एचएसवीपी के कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है, इसके लिए एचएसवीपी के अधिकारी योगेश रंगा को नोडल अधिकारी के मोबाइल नंबर 89012-06111, 01744-232785 व लाडवा क्षेत्र में पड़ने वाले बाबैन के गांव के लिए एसडीएम कार्यालय में कंट्रोल रूम बनाया गया है, जिसमें एसडीएम लाडवा के मोबाइल नंबर 94164-84996,70152-43893 01744-265555 हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं।