गुरुग्राम: शादीशुदा निकला लिव-इन पार्टनर, पढ़ें और क्या किया

0
215
views
गुरुग्राम: शादीशुदा निकला लिव-इन पार्टनर, पढ़ें और क्या किया

एयर होस्टेस की शिकायत पर महिला थाने में दीपक नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है। युवती का आरोप है कि शादी करने का झांसा देकर दीपक उसके साथ कई माह लिव इन रिलेशन में रहा है।

उसने उससे झूठ बोल रखा था कि उसकी शादी नहीं हुई है। वह शादीशुदा है और एक बच्चा भी है। पीड़िता ने दीपक पर अपनी छोटी बहन से भी गलत हरकत करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि युवक ने गर्लफ्रेंड की छोटी बहन से संबंध बनाने की भी कोशिश की।

सुशांत लोक में रहने वाली पीड़िता ने शनिवार को पुलिस आयुक्त को मेल से शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस आयुक्त ने एसीपी धारणा यादव को जांच के आदेश दिए थे। जांच होने के बाद मंगलवार शाम महिला थाने में मामला दर्ज किया गया। आरोपी एक नामी अस्पताल में रिलेशन अधिकारी है।

जानकारी के मुताबिक, वह विदेश से आने वाले मरीजों से तालमेल बना उन्हें अस्पताल की ओर से सुविधा दिलाता है। अस्पताल में ही युवती की एक साल पहले दीपक से मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों संपर्क में आए और मुलाकात करने लगे थे। दीपक ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर फ्लैट लेकर रख लिया था, जबकि उसकी पत्नी दूसरी जगह रहती है। जब वह पत्नी के साथ होता था तो पीड़िता को टूर पर जाने की बात बताता था।