मोगा: घर में घुस कर लुटेरों ने की NRI की हत्या, सोना, नगदी और विदेशी करेंसी लूटी

0
209
views
मोगा: घर में घुस कर लुटेरों ने की NRI की हत्या, सोना, नगदी और विदेशी करेंसी लूटी

मोगा के तारे वाला गांव के एक घर में लुटेरों ने बुजुर्ग एनआरआई दंपति पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। गंभीर जख्मी बुजुर्ग एनआरआई की मौके पर ही मौत हो गई। लुटेरे घर से सोना, नकदी एवं विदेशी करंसी ले गए। उसकी पत्नी स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

थाना चड़िक प्रमुख इंस्पेक्टर जसकार सिंह ने कहा कि अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक शनिवार रात तकरीबन 1 बजे एनआरआई बुजुर्ग दंपति घर में सो रहे थे। इस दौरान वहां लुटेरे घर में दाखिल हुए। उन्होंने दंपति पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

इसके बाद लुटेरे अलमारी तोड़कर उसमें से सोना, नकदी और विदेशी करेंसी लेकर फरार हो गए। गंभीर जख्मी एनआरआई गुरचरन सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसकी पत्नी गंभीर हालत में है। इस मौके पुलिस की फिंगर प्रिंट टीम के अलावा डॉग स्क्वायर्ड ने भी जांच की।

गांव के सरपंच भोला सिंह ने बताया कि एनआरआई गुरचरन सिंह (65) जनवरी माह में अपनी पत्नी बलजीत कौर के साथ करीब 10 साल के बाद मनीला से अपने गांव वापस आए थे। दंपति के चार बेटे गुरतेज सिंह, धीरा सिंह, भिंदा सिंह और केवल सिंह भी लंबे समय से मनीला में रह रहे हैं।