पांवटा साहिब: मनीष ठाकुर बोले, बीते चुनाव में यूथ कांग्रेस वर्कर्स को नहीं मिली तवज्जो

0
724
views

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के भीतर दरारें और गहरी होती जा रही है. हिमाचल यूथ कांग्रेस के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने सोमवार को पांवटा साहिब में कांग्रेस की भीतरी गुटबाजी को और हवा दी. मनीष ठाकुर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बीते चुनाव में पांवटा यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कोई तवज्जो नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि यूथ कांग्रेस ने अपना कार्य पूरी निष्ठा से किया. लेकिन स्थानीय कांग्रेस उम्मीदवारों ने किसी का साथ पसंद नहीं किया. जिसके परिणाम स्वरूप उन्हें करारी हार मिली.

मनीष ठाकुर ने कहा कि वोटिंग से 2 दिन पहले ही स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी ने उनसे आग्रह कर पांवटा यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी. परंतु हारने के बाद उन्होंने द्वेष भावना के चलते उनके नाम सहित 2 अन्य जिला और प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों के नाम अनुशासनहीनता के चलते निष्कासन के लिए संगठन को भेज दिए. जोकि सरासर गलत है.

वहीं मनीष ठाकुर ने अल्पसंख्यक नेता इंतज़ार अली के निष्कासन को गलत बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मंडल द्वारा किसी रंजिश के चलते उन्हें निष्कासित किया गया. उन्होंने बताया कि इंतजार अली के निष्कासन को लेकर वो 22 फरवरी को प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू से मिलेंगे.