मनोज तिवारी ने बीजेपी आलाकमान को इस्तीफे की पेशकश तो, मिला ये जवाब….

0
85
views

दिल्ली चुनाव के नतीजे आ चुके है और आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से सत्ता में वापसी की हैं। आप ने 70 में से 62 सीटों पर जीत दर्ज करते हुए बीजेपी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया है। इस जीत का बीजेपी और कांग्रेस पर ये असर हुआ है कि इस्तीफों का दौर जारी हो गया। कांग्रेस दिल्ली अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा हार की जिम्मेवारी लेते हुए पद से इस्तीफा दे चुके है। इसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने भी इस्तीफे की पेशकश कर दी।

भारतीय जनता पार्टी की करारी हार के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी आलाकमान को इस्तीफे की पेशकश की हैं। वहीं सूत्रों ने बताया कि मनोज तिवारी की पेशकश के बाद पार्टी आलाकमान ने कहा कि फिलहाल इस्तीफे की जरूरत नहीं है। फिलहाल दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ही बने रहेंगे।

बता दे हार के बाद मनोज तिवारी ने हार की जिम्मेदारी भी ली थी। वोटिंग के बाद मनोज तिवारी ने कहा था कि इस चुनाव में बीजेपी 48 सीटें जीतेगी। उन्होंने ट्वीट किया था, ये सभी एक्जिट पोल होंगे फेल, मेरा ये ट्वीट संभालकर रखिएगा। बीजेपी दिल्ली में 48 सीट लेकर सरकार बनाएगी। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज पार्टी ऑफिस में चुने गए बीजेपी के 8 विधायकों से मुलाकात भी की हैं।