पलवल: दुष्कर्म के बाद 4 साल की मासूम की हत्या, तीन गिरफ्तार

0
724
views

पलवल में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के हत्या करने मामला सामने आया है. पृथला विधानसभा के गांव असावटी में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पिता की दुकान पर काम करने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी चाकु से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद मासूम के शव को अपने घर में आटे के एक डिब्बे में छिपा दिया. वारदात का खुलासा गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने के बाद हुई.

बच्ची अपने पिता को खाना देने गई थी और इसी दौरान उसे अगवा कर आरोपी अपने घर ले गया और वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की मानें तो उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस की मानें बच्ची गुरुवार को लापता हो गई थी और उनके परिजनों ने उसकी लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी. बच्ची की तलाश की गई तो बच्ची का शव आरोपपी के घर से मिला.

फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ जारी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.