National Doctor’s Day 2020: कोरोना वॉरियर्स को इस ख़ास अंदाज में कहें- ‘Thank You Doctor’

0
102
views

आज 1 जुलाई है यानी डॉक्टर्स डे. हर साल एक जुलाई को भारत में नेशनल डॉक्टर्स डे मनाया जाता है. इस साल डॉक्टर्स-डे (Doctor’s Day) काफी मायनों ने ख़ास है क्योंकि देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी डॉक्टर्स कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स साबित हुए हैं.

इस मुश्किल समय में जब हम और आप लॉकडाउन में घरों में कैद हैं और सोशल distancing के नियमों का पालन कर रहे हैं ताकि हम खुद को संक्रमण से बचा सकें और संक्रमण को फैलने से रोक सके डॉक्टर्स इस समय जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे लोगों का न केवल इलाज कर रहे हैं, बल्कि उन लोगों को नया जीवन भी दे रहे हैं.

देश में इस समय धरती पर ‘भगवान’ का दर्जा हासिल कर चुके इन डॉक्टर्स की सेवा भावना की हर तरफ तारीफ हो रही है. खुद और अपने परिवार की चिंता छोड़ कर ये डॉक्टर्स दूसरों की सेवा में जी-जान से लगे हुए हैं. ऐसे में आप अपने कोरोना वॉरियर्स – डॉक्टर्स को इस ख़ास अंदाज में उनकी सेवाओं के लिए बधाई दे सकते हैं और कह सकते हैं थैंक यू डॉक्टर….

TEAM MH ONE ने भी अपने अंदाज में नेशनल डॉक्टर्स डे की बधाई दी है आप इस पोस्ट को शेयर कर और कमेंट कर डॉक्टर्स को उनकी सेवाओं के लिए बधाई दे सकते हैं.