कांग्रेस के महाधिवेशन में बोले सिद्धू, राहुल गांधी गन्ने की तरह मिट्ठू-मिट्ठू

0
118
views

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली में चल रहे कांग्रेस के 84वें महाधिवेशन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार किया. मंच पर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने अंदाज में राहुल गांधी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को समेट लो. अब लाल किले पर तुम ही झंडा फहराओगे.

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी की भी आलोचना की. बीजेपी नेताओं से कांग्रेस की तुलना करते हुए सिद्धू ने कहा कि बीजेपी वाले बांस की तरह लंबे हैं, लेकिन अंदर से खोखले हैं. जबकि हमारा राहुल भाई गन्ने की तरह अंदर बाहर से मिट्ठू-मिट्ठू है.

इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस को पूर्वोत्तर राज्यों में मिली हार पर राहुल गांधी का बचाव किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हारेगी तो सिर्फ वहां के नेताओं की वजह से. हर हार के लिए राहुल को जिम्मेदार ठहराना गलत है.

वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर अपनी पुरानी टिप्पणी को लेकर माफी भी मांगी. सिद्धू ने कहा कि जो आपके मौन ने कर दिया, वह बीजेपी का शोर-शराबा भी नहीं कर पाया. आपको पहचानने में मुझे गलती हुई.