पत्नी की जासूसी करवाने के आरोपों पर नवाज ने दी सफाई

0
385
views

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक नई मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी का आरोप लगा है. इस मामले में CDR यानी कॉल डेटा रिकॉर्डिंग को लेकर मुंबई की ठाणे पुलिस ने उन्हें समन जारी किया है. हालांकि अब तक उन्होंने समन का जवाब नहीं दिया. वो सोमवार को पेश होंगे.

दरअसल, नवाज का नाम तब सामने आया जब ठाणे पुलिस ने कई जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्डिंग के मामले में पकड़ा. पुलिस को पता चला कि इसमें प्रशांत पालेकर, नवाज की पत्नी की जासूसी कर रहा था. CDR जमा कर रिजवान और नवाज तक पहुंचाया जा रहा था. प्रशांत एक प्राइवेट जासूस है. उसे नवाज की पत्नी की जासूसी करने के लिए हायर किया गया था. पुलिस अभी इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

इस पूरे मामले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सफाई देते हुए मीडिया की जमकर आलोचना की है. उन्होंने कहा कि पिछली शाम वो अपनी बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था. आज सुबह भी इस प्रोजेक्ट के एग्जीबिशन में स्कूल भी गया. मैं हैरान हूं मीडिया कुछ आरोपों को लेकर मेरे ऊपर इस तरह के झूठे सवाल उठा रहा है. जो बहुत ही घृणित है.