हिमाचल में कोरोना मरीजों की संख्या 62 हुई, कांगड़ा जिले में आए 3 नए मामले

0
108
views

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में कोरोना वारयस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. मंगलवार सुबह यहां तीन और नए मामले मिले हैं. दो केस पालमपुर क्षेत्र से हैं. कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने इसकी पुष्टि की है. पंचरुखी थाने का हेडकॉस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. फिलहाल, थाने का कामकामज रोक दिया गया है.

वहीं, एक अन्य मझेरना का कोरोना मरीज जालंधर से लौटा था. एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन के अनुसार, तीन मामले पंचरुखी, पपरोला और मझेरना में पाए गए हैं. कांगड़ा में बीते छह दिन में 8 केस मिले हैं. यहां अब कोरोना मरीजों की संख्या 13 पहुंच गई है. हिमाचल में कोरोना मरीजों की संख्या अब 62 हो गई है. बीते सात दिन में सूबे में कोरोना के कुल 22 मामले रिपोर्ट हुए हैं.

हिमाचल में कोरोना के सबसे अधिक 17 मामले ऊना जिले में हैं. यहां एक मरीज ठीक हुआ है, जबकि एक एक्टिव है. दूसरे नंबर पर चंबा जिला है. यहां कुल 12 मरीजों में छह ठीक हो चुके हैं, छह एक्टिव केस हैं. इसके बाद सोलन में 9 केस, सभी ठीक हो चुके हैं. इसके बाद कांगड़ा में 13 केस हैं. हमीरपुर में चार में दो एक्टिव केस, मंडी में दो केस, सिरमौर में दोनों मरीज ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा, बिलासपुर में दो कुल और एक्टिव मरीज हैं.शिमला में एक केस है. सूबे में दो लोगों को कोरोना से मौत हुई है.