नर्सिंग की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में पंखे से फंदा लगा की आत्महत्या

0
54
views

पंजाब के फरीदकोट के बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ सइन्सिस के अंतर्गत चल रहे University College of Nursing की बीएससी नर्सिंग की तीसरे साल की छात्रा दुआरा पंखे के साथ फंदा लगा कर आत्महत्या करने का मामला सामने आय़ा है. जानकारी मुताबिक मोगा ज़िले के बाघापुराना कस्बे की रहने वाली छात्रा द्वारा कॉलेज हॉस्टल में अपने कमरे नंबर 243 में पंखे से फंदा लगा कर अपनी जान दे दी.

 

आत्महत्या के कारणों का अभी बता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वही यूनिवर्सिटी के वाईस चान्सलर डॉ राजबहादुर मौके पर पुहंचे और मृतक छात्रा के परिजनों को इसकी सूचना दी. सूत्रों की मानें तो मृतक छात्रा का परिवार किसी प्रकार की कानूनी प्रकिर्या अपनाना नहीं चाहता. पुलिस द्वारा साथी छात्राओं के और परिवार के बयान दर्ज किये जा रहे है.

आत्महत्या के कारणों का नहीं चल पाया पता

नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल हरीश चंद्र रावत ने बताया के उन्हें 5.30 बजे के करीब इस घटना के बारे में सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही छात्रा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. छात्रा द्वारा उठाए गए इस कदम के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.