दिल्ली में खुला ऑक्सीजन बार, 299 रुपए में ले 15 मिनट शुद्ध हवा

0
462
views

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण से निजात दिलाने के लिए एक ऑक्सीजन बार खोला गया है, जी हैं  ,अब दिल्ली-NCR  के वातावरण  में छाए प्रदूषण  से बचने के लिए भी आप ऑक्सीजन बार  जा सकते हैं.

  • दिल्ली  के साकेत स्थित सिलेक्ट सिटी मॉल में ये बार खोला गया है.
  • बता दें कि कुछ दिन हालात ठीक रहने के बाद अब एक बार फिर से दिल्ली-NCR की आबो-हवा खराब हो चुकी है.
  • दिल्ली के सिलेक्ट सिटी मॉल में नया खुला ‘ऑक्सी प्योर बार’  आजकल खासा चर्चाओं में है.
  • सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हो रही है.
  • दावा किया जा रहा है कि लोगों को शुद्ध हवा बेच रहा ये ऑक्सी प्योर बार दिल्ली-NCR में अपनी तरह का पहला बार है.
  • ऑक्सी प्योर बार के संचालक बोनी बताते हैं कि यह कॉन्सेप्ट विदेशों में देखा था और जिस तरीके से दिल्ली की आबो-हवा लगातार जहरीली होती जा रही है उसे देखते हुए हमने दिल्ली में ऑक्सी प्योर बार खोला है.

म्यूजिक के साथ शुद्ध हवा में लें सांस

बोनी ने बार की खासियत पर बात करते हुए कहा कि यहां आधा घंटे के हिसाब से चार्ज किया जाता है. इस आधा घंटे में आपको शुद्ध हवा के साथ-साथ म्यूजिक सुनने को भी मिलेगा. जिस तरीके से दिल्ली की आबो-हवा लगातार जहरीली होती जा रही है उसे देखते हुए हमने बीते मई माह में ऑक्सी प्योर बार खोला था. उन्होंने बताया कि प्योर बार को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स आ रहा है.

15 मिनट शुद्ध हवा खाने के लिए देने होंगे 299 रुपये
ऑक्सी प्योर बार के संचालक ने बताया कि हमारे पास सात तरीके की अरोमा हैं. जिससे 299 रुपये में 15 मिनट के लिए शुद्ध हवा का म्यूजिकल वातावरण में आनंद उठा सकते हैं. 499 रुपये में भी हम अरोमा दे रहे हैं. हम यहां आने वाले लोगों को पहले पूरी तरीके से इस ऑक्सी प्योर के बारे में बताते हैं. अगर किसी को अस्थमा या ब्रोंकाइटिस जैसी बीमारी है तो उन लोगों को हम मना कर देते हैं. ऑक्सी बार में पूरी एहतियात बरती जाती है.