PAK से क्रिकेट पर विराट कोहली बोले- हम देश के साथ खड़े हैं, सरकार और बोर्ड का हर फैसला हमें मंजूर

0
332
views

पुलवामा हमले के बाद देश में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट न खेलने की आवाजें लगातार उठ रही हैं. आम जनता के साथ भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी क्रिकेट के मैदान पर पाकिस्तान का बहिष्कार करने पक्ष में हैं. इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है. कोहली ने कहा कि हमारा रुख सख्त है और हम देश के साथ खड़े हैं.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलने के मुद्दे पर कप्तान विराट कोहली ने कहा, ‘पुलवामा हमले की घटना दुखद थी. दुख की इस घड़ी में हम देश के साथ हैं. हमले में शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी और टीम की संवेदनाएं हैं. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ खेलने पर सरकार और बोर्ड जो भी फैसला लेंगे, हमें मंजूर होगा.’

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को होने वाले विश्व कप मुकाबले का बहिष्कार करने की मांग की जा रही है. हमले के बाद हरभजन सिंह, कप्तान सौरव गांगुली, चेतन चौहान, गौतम गंभीर समेत भारत के कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट न खेलने की इच्छा जताई है. हालांकि बीसीसीआई ने पाकिस्तान के साथ मैच खेलने, न खेलने का फैसला केंद्र सरकार पर छोड़ दिया है.