हरियाणा में BSC की छात्रा से दुष्कर्म, मामला दर्ज

0
392
views

हरियाणा में एक बीएससी की छात्रा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक छात्रा से शादी समारोह के दौरान जान-पहचान बनाई गई और बाद में उसका शारीरिक शोषण किया गया.

  • यहां तक की आरोपी ने छात्रा के अश्लील फोटो को उसकी मां के पास भेज दिया. महिला थाना प्रभारी इंदू बाला ने बताया कि 20 वर्षीय पीड़िता लड़क़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि चार वर्ष पूर्व एक शादी समारोह के दौरान पीड़िता की केशव नाम के युवक से जान-पहचान हो गई.
  • 14 जुलाई वर्ष 2017 को पीड़िता ने 12वीं कक्षा पास कर दिल्ली के एक कॉलेज में बीएससी में दाखिला ले लिया और पीजी में रहने लगी.
  • पीड़िता ने वहीं पर अपनी कोचिंग लेनी शुरू कर दी है. केशव भी कोचिंग के बहाने दिल्ली की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहने लगा और पीड़िता से मिलकर बार-बार उसे अपने कमरे पर आने का दवाब बनाने लगा.
  • 27 फरवरी 2018 को पीड़िता केशव के बार-बार कहने पर उसके कमरे पर चली गई जहां पर केशव ने उसे खाना खिलाया.
  • खाना खाने के बाद वह बेहोश हो गई और उसी दौरान केशव ने दुष्कर्म किया तथा अश्लील फोटो भी ले लिए, जिसके बाद केशव बार-बार पीडि़ता के साथ संबंध बनाता रहा.

केशव से परेशान होकर पीड़िता ने उसका विरोध किया और उसके फोन उठाने बंद कर दिए. केशव ने  छात्रा के अश्लील फोटों को पीड़िता की मां के पास भेज दिया और कहा कि या तो उसके साथ संबंध बनाए नहीं तो फोटो को नेट पर डाल दिया जाएगा. केशव की करतूत से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी.