पद्मावत को लेकर सुरक्षा कड़ी, 24 घंटे रहेगा पुलिस का पहरा

0
392
views

फिल्म पद्मावत को लेकर सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी मिलने के बावजूद फिल्म का विरोध जारी है. इसके लिए पूरे हरियाणा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. शहरों में सिनेमाघरों व मॉलों के आसपास के क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है. दूसरी ओर, करणी सेना अौर राजपूत समुदाय फिल्‍म के विरोध पर अडिग है.

वहीं फिल्म पद्मावत के विरोध में गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में किरणी सेना के कार्यकर्ताओं एक बस को आग के हवाले कर दिया.

जिसके बाद गुरुग्राम के सोहना रोड़ पर भी सभी मॉल्स और सिनेमाहॉल की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. यहां धारा-144 को पूरी तरह से लागू किया गया है। ताकि हंगामा करने वाले सिनेमाघरों के दो सौ मीटर के दायरे में भी ना जा सके,,मॉल के बाहर, टिकट काउंटर, सिनेमाघर की एंटरेंस, सड़क, चारों ओर भारी पुलिस बल तैनात है. ताकि किसी प्रकार का कोई हंगामा ना हो सके और फिल्म पद्मावत शांति पूर्वक सिनेमाघरों में चल सके. यहां तक कि मॉल के अंदर किसी को माचिस या फिर लाइटर ले जाने तक की इजाजत नहीं होगी.

 

उल्लेखनीय है कि फिल्म के विरोध में कुरुक्षेत्र और फरीदाबाद के मॉल में स्थित मल्टीप्लेक्स में तोड़-फोड़ व आगजनी की घटनाएं हो चुकी हैं. जिसके बाद बुधवार सुबह से ही हिसार, करनाल, फरीदाबाद, कुरुक्षेत्र और पंचकूला में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके साथ ही शहराें में भारी संख्‍या में पुलिसकर्मी तैनात हैं. सिनेमाघरों और मल्‍टी प्‍लैक्‍स की ओर जाने वाली सड़कों पर भी पुलिस बल तैनात है. दूसरी ओर, करणी सेना और राजपूत संगठनों ने फिल्‍म का प्रदर्शन न करने देने का एेलान किया है. इन संगठनों का कहना है कि फिल्‍म का प्रदर्शन वे हर हाल में रोकेंगे.