बिहार: नाबालिग से गैंगरेप के बाद वीडियो वायरल करने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार

0
367
views

पटना 

मुजफ्फरपुर जिले में मेला देखकर लौट रही नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप करने  के बाद उसका वीडियो वायरल करने के बाद मचे हड़कंप के बीच पुलिस ने कल देर रात तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आज दोपहर बाद चौथे आरोपी को भी अहियापुर के जीरो माइल से गिरफ्तार कर लिया है।

ज्ञात हो कि जिले के कटरा थाना क्षेत्र में मेला देखकर घर लौट रही नाबलिग के साथ गांव के ही चार मनचलों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था और रेप का वीडियो भी बना लिया था। इस मामले में पुलिस ने अनिस, गगन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया उसके बाद आज अन्य आरोपी रौशन कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

चारों आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि डीजीपी पीके ठाकुर ने की है। बीते 28 सितंबर को बदमाशों ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात को दबाने के लिए पंचायत भी बुलाई गई थी लेकिन एेन मौके पर पुलिस की दबिश के बाद आरोपी फरार हो गए थे और मामला थाने पहुंचा था।

कटरा पुलिस इस मामले में पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही थी। मेले से लौट रही 14 वर्षीय लड़की के साथ चार लड़कों ने खेत में जबरन दुष्कर्म किया था। मामले को दबाने के लिए आरोपित तीन दिनों तक लड़की और उसके परिजनों को धमकाते रहे थे।

 

एसएसपी ने इस मामले में कारवाई के लिए डीएसपी पूर्वी के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम का गठन किया था।घटना के बाद से चारों मुख्य आरोपी अनिस कुमार ,सचिन, रौशन और गगन घर छोड़कर फरार थे।