पुलिस ने सैलून में घुसकर महिला मैनेजर से की वसूली, फिर उसे घसीटा और छेड़छाड़ की

0
202
views

सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है. मामला पंचकूला का है जहां एक पुलिसकर्मी सैलून (पार्लर) में घुसकर महिला मैनेजर से पैसे ले रहा है और उसे घसीट भी रहा है. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिसकर्मी युवती से पैसे ले रहा और उसके साथ छेड़छाड़ की भी कोशिश कर रहा है.

 

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है और उसके साथ मौजूद होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि बाद में पीड़ित महिला मैनेजर बयान से पलट गई. बावजूद इसके पुलिस अब भी सैलून मालिक के बयानों, मामले की वीडियो और ऑडियो के आधार पर मामले की जांच करेगी.

 

बता दें कि पंचकूला एमडीसी के एक सैलून मालिक ने पुलिस को शिकायत दी थी, जिसमें इंस्पेक्टर रविकांत के कहने पर होमगार्ड जश्न उनके पास से मंथली लेता है. हर महीने 10 हजार रुपए मंथली वसूली जाती है. इस बार जब वो आया, तो उसने सैलून की मैनेजर को कहा कि बाकी सैलूनों से 20 हजार रुपए मंथली आती है, इसलिए तुम भी 20 हजार रुपए दिया करो. आरोप है कि इस दौरान सैलून मैनेजर से छेड़छाड़ भी की गई. इन सभी बातों की वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी गई थी.

एफआईआर अभी भी करेगी स्टैंड

 

यह एफआईआर सैलून मालिक ने दर्ज करवाई थी, जिसके बाद युवती ने उसके बताए आरोपों को नकार दिया है वाबजूद इसके एफआईआर अभी भी स्टैंड करेगी. क्योंकि पुलिस के पास ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग है. इन दोनों सबूतों के आधार पर इन्वेस्टिगेशन को किया जाएगा.