काउंटी में चला पुजारा का बल्ला, फॉर्म में हुई वापसी

0
47
views

IPL में किसी भी टीम द्वारा नहीं चुने जाने चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट की राह पर है, और यहां उन्हें अपनी खोई फॉर्म मिल गई है, हालांकि काउंटी में शुरुआत दौर में पुजारा बड़ा स्कोर नहीं बना पा रहे थे लेकिन बीते दिनों यॉर्कशर की तरह से खेल रहे पुजारा ने डरहम के खिलाफ लिस्ट ए मैच में 92 गेंदों पर पांच चौके की मदद से 82 रन बनाकर फॉर्म में लौटने के सबूत दे दिए हैं. पुजारा के 82 तो उनकी टीम के ओपनर कोहलर कैडमोर की 164 रनों की पारी से टीम ने 328 रन बनाए.  बाद में यॉर्कशर ने यह मैच आदिल राशिद के चार विकेट, टिम ब्रेसनन के दो और पैटरसन के दो विकेटों की बदौलत 140 रनों से जीत लिया .

BCCI ने पुजारा पर दिखाया भरोसा  

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान पुजारा कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। वहीं IPL में उनका सिलेक्शन नहीं होना अच्छा समय नहीं रहा. ऐसे में पुजारा के पास काउंटी का विकल्प था. आपको बता दे कि भारतीय टीम अगले महीने इंग्लैंड के दौरे पर जा रही है. ऐसे में BCCI अभी भी पुजारा पर भरोसा दिखा रही है.

ईशांत शर्मा और वरुण एरोन भी खेल रहे हैं काउंटी क्रिकेट 

चेतेश्वर पुजारा के अलावा भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और वरुण एरोन भी इन दिनों काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. कोहली जून में काउंटी खेलेंगे तो वहीं, अक्षर पटेल भी डरहम के साथ 19 अगस्त को कार्डिफ में ग्लेमोर्गन के खिलाफ होने वाले मैच से डैब्यू करेंगे, इतना ही नहीं कप्तान विराट कोहली भी IPL खत्म होने के बाद काउंटी क्रिकेट में खेलेंगे.