महिला को पुलिस जीप में बांधकर घुमाने का मामला, पीड़िता से मिलेगी PCW की टीम

0
596
views

अमृतसर पुलिस का तालिबानी चेहरा सामने आया है. पुलिस ने चविंडा देवी इलाके में एक महिला को अपनी गाड़ी की छत पर बांध दिया और उसे पूरे इलाके में घुमाते रहे. तीन किलोमीटर बाद चविंडा देवी मोड़ पर महिला को गिराकर पुलिस टीम वहां से फरार हो गई. महिला के सिर और बाजू पर गंभीर चोटें लगी हैं. घायल जसविंदर कौर को अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

महिला को पुलिस जीप में बांधकर घुमाने का मामले में पीड़िता से महिला आयोग की टीम मुलाकात करेगी और उनसे घटना के बारे में जानकारी लेंगी. वहीं इस मामले में पुलिस से दो दिन में जवाब मांगा गया है.

एसपी (डी) हरपाल सिंह व डीएसपी (डी) अमनदीप कौर ने पीड़िता के बयान दर्ज किए. महिला ने कहा कि पुलिस जबरदस्ती उसके पति को अपने साथ ले जा रही थी और वह अपने गांव के लोगों के साथ मिलकर पुलिस का विरोध कर रही थी. इस बीच कुछ पुलिस वालों ने उसे बोलेरो की छत पर बैठा दिया और गाड़ी भगा ली.

शहजादा गांव निवासी जसविंदर कौर के पति गुरविंदर सिंह ने कहा कि 25 सितंबर की दोपहर पुलिस जबरदस्ती उनके घर में घुसी और उसके पिता बलवंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए घर की तलाशी लेने लगी. उस समय उसके पिता घर में नहीं थे. इस दौरान कई पुलिसकर्मियों ने उसके साथ हाथापाई शुरु कर दी. उसकी पत्नी ने विरोध किया तो पुलिस वालों ने जसविंदर को उठाकर डीएसपी की बोलेरो की छत पर बैठा दिया. यह देखकर गांव के लोगों ने इसका विरोध किया तो पुलिस वाले बोलेरो लेकर फरार हो गए और उसके परिवार के ही 6 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.