राहुल गांधी ने केंद्र पर लगाए आरोप, शाह बोले- राहुल झूठ बोल रहे

0
116
views

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनैतिक दलों की तरफ से तैयारियां तेज हो गईं है. देश की बड़ी दो पार्टी ( बीजेपी और कांग्रेस ) अध्यक्षों ने रविवार को कर्नाटक में चुनावी रैलियां की.

कर्नाटक के मुलावाड में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पैसा किसानों, मजदूरों की जेब से निकालकर 10 उद्योगपतियों की जेब में जा रहा है. आपने ( PM मोदी ) देश के 10 सबसे अमीर उद्योगपतियों का लोन माफ किया, मोदी जी क्या आप हिंदुस्तान के किसानों का लोन माफ करोगे, कोई जवाब नहीं मिला.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा ,’पीएम ने 2014 के चुनाव में हर भाषण में कहा कि मैं देश का चौकीदार बनना चाहता हूं. एक तरफ उनके एक्स-सीएम और दूसरी तरफ 4 मंत्री जेल में समय काटकर आए हैं और चौकीदार देश को कहता है कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया हूं.

कर्नाटक के हुम्नाबाद में रैली के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब आया. उन्होंने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि हमने किसी भी उद्योगपति का कोई कर्ज माफ नहीं किया है. राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं.

इससे पहले अमित शाह ने किसानों के लिए लुभावन वादों की झड़ी लगा दी. उन्होंने कहा कि हम कर्नाटक में चीनी मिल लगाएंगे और बिना किसी देरी के उसे चलाया जाएगा. यह हमारे कर्नाटक के घोषणा पत्र में शामिल होगा.