रेवाड़ी गैंगरेप केस में मुख्य आरोपी नीशू गिरफ्तार, दो अब भी फरार

0
811
views

हरियाणा के रेवाड़ी गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक आरोपी नीशू को गिरफ्तार कर लिया है. दो मुख्य आरोपी अब भी फरार हैं. इससे पहले हरियाणा पुलिस ने घटना वाले स्थान के मालिक दीन दयाल और डॉ संजीव को गिरफ्तार किया था. एसआईटी प्रमुख नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

एसआईटी प्रमुख नाजनीन भसीन ने कहा कि इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड नीशू है. भसीन ने बताया कि इस पूरे मामले में 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई है.

 

वहीं इस मामले में रेवाड़ी एसपी राजेश दुग्गल का ट्रांसफर कर दिया गया है. उनकी जगह राहुल शर्मा की तैनाती कर दी गई है. एसपी दुग्गल के खिलाफ प्रशासन पर दबाव बढ़ता जा रहा था. आनन फानन में पुलिस प्रशासन ने एसपी का तबादला करने का फैसला किया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को अपराध में शामिल तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही थी.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

पीड़िता व उसके माता-पिता ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसी के गांव के रहने वाला है. बीते बुधवार को तीनों आरोपियों ने आरोपियों ने 19 साल की छात्रा का कथित तौर पर कनीना बस स्टैंड से अपहरण कर लिया था. जब वह कोचिंग क्लास जा रही थी. इसी दौरान उसका अपहरण कर नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद आरोपियों ने खेत से लगे कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में इनमें से एक आरोपी मनीष ने गांव के पास के एक बस स्टॉप पर उसे फेंक दिया और पीड़िता के पिता को फोन कर उसे बस स्टॉप से ले जाने को कहा.

बता दें कि छात्रा हरियाणा में सीबीएसई टॉपर है. उसने बोर्ड परीक्षा में टॉप किया था और जिसके लिए उसे सरकार द्वारा राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.