नेपोटिज्म पर सैफ अली खान ने कहा, वो खुद रहे हैं भाई-भतीजावाद का शिकार

0
32
views

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. भाई-भतीजावाद के लिए करण जौहर और आलिया भट्ट सहित कई हस्तियों को ट्रोल भी किया गया. कई स्टार्स ने इस मामले में सामने आकर अपनी बात भी व्यक्त की. अब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, लेकिन ये काफी चौंकने वाला है.

उनका कहना है कि वो खुद नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं. सैफ अली खान ने एक वेबिनार में ये हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा, भारत में असमानता है, जिसे तलाशने की जरूरत है. नेपोटिज्म, पक्षपात और कैंप्स अलग-अलग विषय हैं. यहां तक ​​कि मैं भाई-भतीजावाद का शिकार रहा हूं, लेकिन कोई कुछ नहीं बोलता. मुझे खुशी है कि फिल्म संस्थानों के और लोग सामने आए.

सुशांत को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि वो एक प्रतिभाशाली एक्टर और गुड लुकिंग शख्स था. मुझे लगा कि उसका फ्यूचर बहुत शानदार होगा. वो मेरे साथ बहुत विनम्रता के साथ पेश आया और फिल्म में मेरी गेस्ट अपीयरेंस की काफी सराहना भी की थी. वो कई विषयों पर बात करना चाहता था, जैसे खगोल विज्ञान और दर्शन. मुझे ऐसा अहसास हुआ कि वो मुझसे ज्यादा उज्जवल था.