कैटरीना नहीं बल्कि इस हसीना की जमकर तारीफ कर रहे हैं सलमान

0
92
views

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर यूं तो कई हसीनाएं फिदा है, लेकिन सलमान ने अबतक जिससे प्यार किया है उससे शादी के बंधन में बंध नहीं पाए हैं,  इन दिनों सलमान अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में जुटे हुए है, इस फिल्म में सलमान ने श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नाडिज से रोमांस किया है, सलमान इन दिनों जैकलीन के साथ जहां जा रहे हैं साथ जा रहे है.

https://www.instagram.com/p/BiEyyaxH85V/?hl=en&taken-by=jacquelinef143

ऑन स्क्रीन के साथ साथ ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री भी सलमान के साथ जैकलीन की बेहद अच्छी है,  फैन्स दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं,  इसके अलावा इन दिनों सलमान जैकलीन की कुछ ज्यादा ही तारीफें कर रहे है, दरअसल हाल ही में सलमान जैकलीन सहित रेस 3 की पूरी टीम के साथ डांस दीवाने के सेट पर प्रमोशन के लिए गए.

इस शो को माधुरी दीक्षित जज रही है. कुछ दिन पहले ही जैकलीन ने माधुरी के आइकोनिक गाने एक दो तीन को रीक्रिएट किया है. उस दौरान काफी बवाल भी हुआ था. जैकलीन ने कहा कि, मुझे पता ही नहीं था कि कभी ऐसे गाने पर परफॉर्म करने का मौका मिलेगा. पता नहीं था कि भगवान मुझ पर इतने मेहरबान होंगे.

इसके बाद सलमान कहते हैं कि, जैकलीन इस जनरेशन की बेस्ट एक्ट्रेस है. इस जनरेशन में इस वक्त इनसे बढकर कोई और नहीं है. अब सलमान का जैकलीन को ये मस्का कुछ और ही बयां कर रहा है. भले ही दबंग खान ने ये तारीफ भावनाओं में बहकर कर दी हो.  लेकिन खान कैप्स की बाकी हसीनाएं जैसे कटरीना, सोनाक्षी और खुद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रैंड यूलिया को मिर्ची लग सकती है.

https://www.instagram.com/p/BjMKNCrH0EX/?hl=en&taken-by=jacquelinef143